केजरीवाल ने दिल्ली वालों को दिलाई कसम…जानिए क्या ?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों को कसम दिलाई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ऑडियो जारी कर दिल्ली वालों को कसम दिलाई है कि घर से बाहर किसी काम से निकलें तो मास्क जरूर पहनें।

घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर पहनें- केजरीवाल
दिल्ली में अब लगातार कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ऑडियो जारी कर राज्य के लोगों को कसम दिलाई है कि घर से बाहर किसी काम से निकलें तो मास्क जरूर पहनें। केजरीवाल ने ऑडियो में कहा कि दिल्ली के 2 करोड़ लोगों ने बड़ी मुश्किल से कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण पाया है, अब हमें इसे बढ़ने नहीं देना है।

केजरीवाल ने कहा, आज आप से कुछ मांग रहा हूं
इस ऑडियो में केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिनों से देख रहा हूं कि दिल्ली के कुछ लोग लापरवाह होते जा रहे हैं, घर से निकल रहे हैं, तो मास्क नहीं पहनते हैं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं, यह बिल्कुल सही नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं आपका भाई हूं, आप का बेटा हूं, आप सब ने मुझे अपने परिवार का हिस्सा माना है, मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे परिवार में कोई भी बीमार हो, इसलिए आज आप से कुछ मांग रहा हूं।

आजकल कुछ लोग जांच नहीं करा रहे- केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा कि आप कसम खाओ कि जब भी घर से बाहर निकलोगे, तो मास्क पहन कर निकलोगे, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करोगे। इसके अलावा एक और बात, आजकल कुछ लोग जांच नहीं करा रहे। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति ने किसी काम से मुझे फोन किया, उसने बताया कि उसको दो-तीन दिन से बुखार है, मैंने पूछा कि क्या आपने जांच कराई, तो उसने कहा कि जांच नहीं कराई, तो मैंने पूछा क्यों नहीं कराई, इस पर उसने कहा कि आजकल सभी लोग अपने आप ही ठीक हो जा रहे हैं, मैं भी ठीक हो जाऊंगा। केजरीवाल ने कहा कि यह कोई बात नहीं हुई, आपको जांच कराने में क्या दिक्कत है, आप अपनी जिंदगी को भी खतरे में डाल रहे हैं, अपने घर वालों को भी संक्रमित करेंगे और अपने आसपास वालों को भी, जब पूरी दिल्ली में जगह-जगह मुफ्त में जांच हो रही है, तो आप जांच क्यों नहीं करा रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस जॉइन की, दोनों लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस में शामिल हो गए…