CM केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- मुझे PM मोदी ने दिया ‘ईमानदार सीएम’ का सर्टिफिकेट

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ‘ईमानदार मुख्यमंत्री’ का प्रमाण पत्र दिया है।

केजरीवाल ने PM मोदी को लेकर किया बड़ा दावा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हंं ‘ईमानदार मुख्यमंत्री’ का प्रमाण पत्र दिया है, क्योंकि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उनके आवास पर छापेमारी की थी और कुछ भी नहीं मिला था। दरअसल, दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजरें इस साल के अंत में होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर है।

हमारी ईमानदार सरकार है- केजरीवाल
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज 21 अप्रैल 2022 को कहा कि प्रधानमंत्री ने सीबीआई को मेरे आवास पर छापा मारा…अधिकारी मेरे बेडरूम में घुसे थे, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला, आखिरकार पीएम ने मुझे ‘ईमानदार सीएम’ का प्रमाण पत्र दिया, हमारी ईमानदार सरकार है…हमने इसे दिल्ली और पंजाब में बनाया है, अब हम कर्नाटक में सरकार बनाएंगे।

केजरीवाल ने गिनाई अपनी सरकार की उपलब्धियां
केजरीवाल ने दिल्ली में अपनी पार्टी और सरकार की उपलब्धियों का जोरदार समर्थन करते हुए कहा कि इस साल 4 लाख छात्र निजी स्कूलों से सरकारी स्कूलों में आए, दिल्ली में 2 करोड़ लोगों का इलाज मुफ्त हुआ, पहले 8 घंटे बिजली कटौती होती थी, अब लोगों को बिना बिल के 24 घंटे बिजली मिलती है।

केजरीवाल कर रहे हैं कर्नाटक की तैयारी
ध्यान रहे कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप ने मार्च 2022 में 5 राज्यों के चुनावों के नतीजे घोषित होने के तुरंत बाद एक सामूहिक सदस्यता अभियान भी चलाया था, ताकि पंजाब में जीत की रफ्तार को आगामी राज्यों में होने वाले चुनावों में भी भुनाया जाए। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल जल्द ही पार्टी के आप नेताओं से मिल सकते हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड: पुलिस भर्ती दौड़ में 12 की मौत, करीब 100 युवा अस्पतालों में भर्ती

झारखंड में उत्पाद विभाग में पुलिस भर्ती की दौड़ में शामिल 12 अभ्ययर्थी अभी तक जान गंवा चुक…