जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में पुलिस टीम पर आतंकी हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुलशन चौक इलाके में आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों की खोज के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद
जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के गुलशन चौक में आतंकियों ने आज 10 दिसंबर को पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया, इस हमले में 2 जवान शहीद हो गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकी हमले में मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद घायल हो गए, इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि आतंकियों की तलाशी के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

इस आतंकी हमले की उमर अब्दुल्ला ने निंदा की
इस आतंकी हमले की जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है। उन्होंने ट्विट करके कहा कि ‘मैं उत्तरी कश्मीर के बांदीपुर इलाके में पुलिस पर आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं, इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद की जान चली गई, ईश्वर उन्हें जन्नत प्रदान करें और उनके परिवारों को शक्ति मिले।’

शोपियां में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मारा था
ध्यान रहे कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में 8 दिसंबर को सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शोपियां के चक-ए-चोलां गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया, आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलाई जिसके बाद जवाबी फायर किया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से दिनभर चली गोलीबारी में 3 आतंकी मारे गए, पुलिस ने मारे गए आतंकवादियों की पहचान आमिर हुसैन, रईस अहमद और हसीब युसूफ के रूप में की है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ईरान का इजरायल पर इतिहास का सबसे बड़ा हमला, 1 घंटे में 200 मिसाइलें दागी, ईरानी राष्ट्रपति ने कहा- यह इजराइली हमले का जवाब, नेतन्याहू ने कहा- इसकी भारी कीमत चुकानी होगी

ईरान ने मंगलवार की रात इजराइल पर इतिहास का सबसे बड़ा हमला किया, ईरान ने इजराइल पर 1 घंटे म…