Mohali Blast: इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर हमले के बाद हाई अलर्ट, हमले को लेकर CM भगवंत मान ने दी कड़ी चेतावनी

पंजाब के मोहाली में इंटेलिजेंस हेटक्वार्टर के गेट पर रॉकेट से हमले के बाद इस मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कड़ी चेतावनी दी है। भगवंत मान ने कहा है कि जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश है, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस विस्फोट की जांच कर रही है- भगवंत मान
पंजाब के मोहाली में 9 मई 2022 की शाम इंटेलिजेंस हेटक्वार्टर के गेट पर रॉकेट से हमले के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ इस हमले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कड़ी चेतावनी दी है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मोहाली में हुए विस्फोट की पुलिस जांच कर रही है, जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश है, उसे बख्शा नहीं जाएगा। ध्यान रहे कि मोहाली में 9 मई 2022 को देर शाम पंजाब पुलिस की खुफिया (इंटेलिजेंस) इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट से हमला हुआ है, इस घटना ने सभी को सकते में डाल दिया है।

आतंकियों की भी साजिश हो सकती है- एसपी
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डीजीपी से इस पूरे मामले की जानकारी ली है, वहीं पंजाब पुलिस ने आसपास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी है। फिलहाल मोहाली के एसपी रविंदर पाल सिंह ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा है कि इसकी जांच जारी है। वहीं, यह पूछे जाने पर कि क्या इसे आतंकवादी हमला माना जा सकता है, तो रविंदर पाल सिंह का कहना है कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, हम इसकी जांच कर रहे हैं, जिससे साफ हो गया है कि पंजाब पुलिस के खुफिया तंत्र पर हुए इस हमले में आतंकियों की भी साजिश हो सकती है।

बिल्डिंग पर RPG से हमला किया गया
एसपी रविंदर पाल सिंह का कहना है कि हमले की तीव्रता ज्यादा नहीं होने के कारण इसमें कोई घायल नहीं हुआ है और इसमें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं भी नहीं हुआ है, पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल टीम इसकी जांच कर रही है। दरअसल, मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया (इंटेलिजेंस) इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) से हमला किया गया, इस दौरान तेज धमाके की आवाज सुनी गई, हमले में बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के शीशे टूट गए। मोहाली पुलिस की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर में धमाका 9 मई 2022 को शाम करीब 7:45 बजे हुआ, इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की सूचना नहीं है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ईरान का इजरायल पर इतिहास का सबसे बड़ा हमला, 1 घंटे में 200 मिसाइलें दागी, ईरानी राष्ट्रपति ने कहा- यह इजराइली हमले का जवाब, नेतन्याहू ने कहा- इसकी भारी कीमत चुकानी होगी

ईरान ने मंगलवार की रात इजराइल पर इतिहास का सबसे बड़ा हमला किया, ईरान ने इजराइल पर 1 घंटे म…