केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पसंद आई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’, अक्षय कुमार ने कहा- हमारी मेहनत सफल हुई

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून 2022 को सिनेमाघरों मे रिलीज होने जा रही है। अक्षय कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए अलग से स्पेशल स्क्रिनिंग रखी थी, फिल्म देखने के बाद अमित शाह ने पूरी स्टार कास्ट की जमकर तारीफ की।

अमित शाह ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की जमकर की तारीफ
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, अक्षय कुमार ने फिल्म में चौहान वंश के राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है, जो 12वीं शताब्दी के शासक और घुरिद वंश के मुहम्मद गोरी के बीच तराइन की पहली लड़ाई को दिखाएगा। पृथ्वीराज चौहान फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और इसके पूरी स्टारकास्ट की जमकर तारीफ की है और उनका हौंसला बढ़ाया है।

अमित शाह के लिए रखी गई थी स्पेशल स्क्रीनिंग
दरअसल, अक्षय कुमार ने 1 जून 2022 को दिल्ली के चाणक्य थियेटर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, ऐसे में अमित शाह अपने पूरे परिवार के साथ ये फिल्म देखने पहुंचे थे। अमित शाह ने स्क्रीनिंग के बाद कहा कि यह फिल्म महिलाओं का सम्मान करने और महिलाओं को सशक्त बनाने की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है, साल 2014 में भारत में एक सांस्कृतिक जागृति शुरू हुई और यह भारत को फिर से उन ऊंचाइयों पर ले जाएगी जो कभी था।

अभिनेता अक्षय कुमार ने शेयर किया फोटो
अक्षय कुमार ने फिल्म स्क्रिनिंग के बाद इंस्टाग्राम पर इस पल की एक फोटो शेयर की। फोटो के साथ एक्टर ने लिखा कि ‘मेरे लिए एक बहुत ही भावुक और गर्व की शाम… माननीय कंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी को #सम्राट पृथ्वीराज देखने का रेयर सम्मान मिला…’ उन्होंने हिंदी में लिखा कि ‘उनकी हमारी फिल्म के लिए प्रश्न ने हमारी प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी! हमेशा बहुत आभारी।’

सम्राट पृथ्वीराज 3 जून 2022 को होगी रिलीज
सम्राट पृथ्वीराज 3 जून 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ओर से निर्देशित यह फिल्म पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड डेब्यू भी है, जो अक्षय कुमार के साथ संयोगिता के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में संजय दत्त, मानव विज, सोनू सूद और आशुतोष राणा भी हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस जॉइन की, दोनों लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस में शामिल हो गए…