मुंबई में सुशांत के बाद टीवी स्टार समीर शर्मा ने सुसाइड की

सास भी कभी बहू थी और घर-घर की कहानी से मशहूर टीवी इंडस्ट्री के स्टार एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 44 साल के समीर ने मुंबई के मलाड स्थित अपने किराए के फ्लैट में अपने घर के किचन में फांसी लगा ली। समीर मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे।

समीर ने फांसी लगाकर सुसाइड की

सास भी कभी बहू थी और घर-घर की कहानी से मशहूर टीवी इंडस्ट्री के स्टार एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 44 साल के समीर ने मुंबई के मलाड स्थित अपने किराए के फ्लैट में अपने घर के किचन में फांसी लगा ली। समीर मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे। समीर का शव कल यानि बुधवार को देर रात को मलाड पश्चिम के अंहिसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रसोई की छत से लटकते हुए मिला, पुलिस को शक है कि उन्होंने दो दिन पहले खुदकुशी की है।

समीर के शव को चौकीदार ने देखा

मुंबई की मलाड पुलिस के मुताबिक, फरवरी में ही समीर ने फ्लैट किराए पर लिया था, रात की ड्यूटी के दौरान सोसाइटी के चौकीदार ने शव को देखा और सदस्यों को इसकी सूचना दी। ऐसा भी बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस-पास के लोगों को शक हुआ, जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

समीर ने ‘हंसी तो फंसी’ में भी किया था काम

समीर शर्मा ने ये रिश्ते हैं प्यार के, ज्योति, कहानी घर घर की कहानी, लेफ्ट राइट लेफ्ट, वो रहने वाली महलों की, गीत हुई सबसे पराई और इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर जैसे टीवी शोज में काम किया। समीर के ये रिश्ते हैं प्यार के धारावाहिक में निभाया गया किरदार भी काफी चर्चित हुआ था। समीर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में भी काम किया था। ध्यान रहे कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सुशात सिंह राजपूत ने जून में मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस जॉइन की, दोनों लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस में शामिल हो गए…